Google+ Followers

Wednesday, 4 January 2017

लूटा मेरा जहां (Loota Mera Jahan)

मेरे भी आंसुओं को ज़रा देखो हंसने वाले।
 खुशी मेरी देखी ना गई तुझसे ओ जलने वाले ।
हम उनसे प्यार करते रहे और तुमने प्यार छीन लिया।
 जिसे हम चाहते रहे दिलो जान से उसे तूने अपना बना लिया।
लूट ली मेरे दिल की दुनिया तूने,
 मुझे राजा से रंक बना दिया।
 कितनी रंगीन थी मेरी ख्वाबों भरी रातें।
 मेरी रातों को तूने तन्हां बना दिया ।
ओ मेरे प्यार से प्यार करने वाले ।
तूने मेरी हसरतों का जहां जला दिया।
31 Oct 1989. 115
Loota Mera Jahan
 Meri be aasuon ko Zara Dekh o Hasne wale .
Khushi Meri Dekhi Na gyi tujhse o Jalne wale .
Hum Unse Pyar Karte Rahe aur tumne Pyar Cheen liya .
Jise Hum Chahte Rahe Dilo Jaan Se ,
Use Tu ne Apna Bana liya.
 Lut Li Mere Dil Ki Duniya Tu Ne ,
Mujhe Raja Se Runk bana diya .
kitni Rangeen Thi Mere Khabo Bhari Raaten.
Meri Raaton Ko tune Tanha bana diya .
O Mere Pyar Se Pyar Karne Wale .
t une meri hasraton ka jahan Jala Diya.